HomeलखनऊLucknow news- सीतापुर: बोलेरो व स्कॉर्पियो में भिड़ंत, विधायक के भांजे की...

Lucknow news- सीतापुर: बोलेरो व स्कॉर्पियो में भिड़ंत, विधायक के भांजे की मौत, जेई सहित सात लोग जख्मी

सीतापुर जिले के मिश्रिख कोतवाली क्षेत्र में सीतापुर हरदोई मार्ग पर हुमायूं पुर गांव के पास एक स्कार्पियो व कार में टक्कर हो गई। इस हादसे में स्कार्पियो सवार हरदोई के एक विधायक के भांजे की मौत हो गई, जबकि उनके चालक व नगरपालिका के जेई परिवार सहित सात लोग घायल हो गए। घायलों को जिला अस्पताल लाया गया।  जिसमें से जेई को लखनऊ रेफर कर दिया गया है। घटना की खबर पाकर मिश्रिख विधायक मौके पर पहुंचे। पुलिस ने भी जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

शहर कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला आर्य नगर निवासी नगरपालिका के जेई राघवेंद्र सिंह (40) अपनी मां, पत्नी अंजू सिंह (38), बेटी सिद्धि नौ, गौरी सात, बेटे शौर्य चार के साथ गुरुवार की दोपहर नैमिषारण्य तीर्थ यात्रा पर जा रहे थे।

उधर हरदोई के मन्ना पुरवा निवासी व भाजपा विधायक श्याम प्रकाश के भांजे भानु प्रताप राजवंशी (48) अपने साथी संजीव कुमार के साथ स्कॉर्पियो से सीतापुर की ओर आ रहे थे। जब यह दोनों वाहन मिश्रित कोतवाली क्षेत्र में हुमायूं पुर गांव के पास पहुंचे, तभी एक साइकिल सवार को बचाने के चक्कर में दोनों वाहन अनियंत्रित हो गए। टकराने के बाद स्कॉर्पियो पलट गई। जिसमें दोनों वाहनों पर सवार आठ लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। सभी को जिला अस्पताल लाया गया।

जहां विधायक के भांजे भानु प्रताप राजवंशी को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया, जबकि जेई राघवेंद्र सिंह को गंभीर हालत में लखनऊ रेफर कर दिया गया है। अन्य घायलों का जिला अस्पताल में ही इलाज चल रहा है। घटना की जानकारी होने पर मिश्रिख विधायक रामकृष्ण भार्गव मौके पर पहुंचे। साथ ही पुलिस भी पहुंची। पुलिस का कहना है मामले में आवश्यक कार्रवाई की जा रही है।

Most Popular