Home लखनऊ Lucknow news- सीरियल किलर भाइयों का अवैध मकान होगा जमींदोज, छावनी परिषद...

Lucknow news- सीरियल किलर भाइयों का अवैध मकान होगा जमींदोज, छावनी परिषद ने दिया आदेश

सीरियल किलर भाइयों का अवैध मकान होगा जमींदोज, छावनी परिषद ने दिया आदेश

छावनी के बूचर मोहाल में सीरियल किलर भाइयों का बना तीन मंजिला अवैध मकान जमींदोज होगा। इस संबंध में छावनी परिषद ने आदेश जारी कर दिया है।

नक्शा पास नहीं है और मकान को दस दिन में गिराया जाएगा। तोड़ने पर होने वाले खर्च की वसूली भी उनके परिजनों से की जायेगी।

छावनी परिषद के मुख्य कार्यकारी अधिकारी अमित कुमार मिश्र ने बताया कि निर्माण बगैर अनुमति के हुआ है। जिसे रोकने के लिए पहले नोटिस दिया गया था।
जवाब नहीं आया तो अब तोड़ने का नोटिस दिया गया है। अगर अवैध निर्माण को खुद नहीं तोड़ा गया तो परिषद 10 दिन के भीतर घर को जमींदोज कर देगी।
मालूम हो कि सीरियल किलर भाई सलीम, रुस्तम और सोहराब जेल में बंद हैं। तीनाें के संबंध बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी से भी रहे हैं।
ऐसे में जब पिछले दिनों ही मुख्तार अंसारी के अवैध निर्माण पर बुल्डोजर चला तो सीरियल किलर भाई के छावनी में बने अवैध निर्माण पर भी कार्रवाई की संभावना तेज हो गई थी।
यह बात दीगर है कि सीरियल किलर अपनी मां की बीमारी के नाम पर जेल से पेरोल पर बाहर आते हैं। गत वर्ष ऐसे ही पेरोल पर आने पर सरोजनीनगर के एक व्यापारी को धमकाया भी था।
जहां पुलिस से मुठभेड़ हो गई थी। इसी क्रम में छावनी परिषद पार्षद पप्पू पांडेय की हत्या के बाद भी सीरियल किलर भाई पेशी के लिए लखनऊ आते थे।
यहां चारबाग स्टेशन के वेटिंग हाल में चेलों से मिलते थे। आम्रपाली एक्सप्रेस में टीटीई की पिटाई भी कर चुके हैं। ऐसे में छावनी में सरगर्मियां बढ़ गई हैं कि फरवरी 2021 में प्रस्तावित परिषद के चुनाव प्रभावित हो सकते हैं।

Most Popular