HomeलखनऊLucknow news- सुरक्षाकर्मी की बंदूक छीनने का विरोध करने पर पीटा, ...

Lucknow news- सुरक्षाकर्मी की बंदूक छीनने का विरोध करने पर पीटा, पीड़ित को ही पुलिस ने भेजा जेल

लखनऊ। मड़ियांव इलाके में रईसजादों ने ड्यूटी से लौट रहे एक सुरक्षाकर्मी की बंदूक छीनने की कोशिश की। विरोध पर उसकी पिटाई कर दी। इतना ही नहीं बेखौफ आरोपितों ने घर मे भी घुसकर आतंक मचाया। आरोप है कि पुलिस ने आरोपितों के प्रभाव में आकर सुरक्षाकर्मी व उसके चार बेटों के खिलाफ जानलेवा हमला करने समेत अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया। यही नहीं उल्टे पीड़ित सुरक्षाकर्मी को ही गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। पीड़ित परिवार ने एसीपी अलीगंज से शिकायत कर कार्रवाई की मांग की है।

मड़ियांव के हरिओम नगर में सिद्ध प्रकाश तिवारी परिवार के साथ रहकर सुरक्षा गार्ड की नौकरी करते हैं। पत्नी कांति ने बताया कि मंगलवार रात करीब 8:30 बजे वह ड्यूटी से घर लौट रहे थे। घर से कुछ दूर पहले ही पुरानी रंजिश के चलते पड़ोस में रहने वाले चंद्रशेखर पांडेय ने अपने भाई के साथ मिलकर सिद्ध प्रकाश को रोक लिया और गालीगलौज करते हुए बंदूक छीनने की कोशिश करने लगे। विरोध करने पर पिटाई कर दी। इससे सिद्ध प्रकाश घायल हो गया। आरोप है कि चंद्रप्रकाश ने पुलिस से साठगांठ कर सिद्ध प्रकाश को ही गिरफ्तार करवा दिया।

जानकारी पर सिद्ध प्रकाश की पत्नी ने विरोध जताया। इससे नाराज चंद्रशेखर ने अपने भाई के अलावा साथी सुरेश शुक्ला और विकास मौर्या के साथ लाठी-डंडों से लैस होकर पीड़ित के घर में घुसकर जमकर उत्पात मचाया। पीड़िता ने अभद्रता व लूट का भी आरोप लगाया है। आरोप है कि पुलिस आरोपितों के दबाव में आकर पीड़ित सिद्ध प्रकाश व उनके चारों बेटों के विरुद्ध जानलेवा हमला समेत अन्य गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कर सिद्ध प्रकाश को जेल भेज दिया है। एसीपी अलीगंज का कहना है कि मामले की जांच कराई जा रही है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular