Home लखनऊ Lucknow news - सुल्तानपुर: एक ही डाल पर लटके मिले प्रेमी युगल;...

Lucknow news – सुल्तानपुर: एक ही डाल पर लटके मिले प्रेमी युगल; लड़के के घर के पीछे हुई घटना, दो दिन पहले दोनों हुए थे लापता

यूपी के सुल्तानपुर में दो प्रेमी युगल का शव लटका हुआ बरामद किया गया। पुलिस ने पूरे मामले की जांच शुरू कर दी है।

दोनों के परिजनों ने उनकी खोजबीन शुरू की तो रात करीब एक बजे लटके पाए गए

उत्तर प्रदेश के सुल्तानपुर में मोतिगपुर थाना क्षेत्र के मुड़हा गांव में मंगलवार को उस समय सनसनी फैल गई जब गांव स्थित बाग में एक किशोर की रिश्तेदारी आई युवती के साथ पेड़ पर लटकता हुआ शव पाया गया। शव मिलने की सूचना पर भारी भीड़ मौके पर जमा हो गई। लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को दी, सूचना पर पहुंची पुलिस ने मौके पर पहुंचकर दोनो शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। घटना के पीछे प्रेम प्रसंग की बात सामने आई है।

जानकारी के अनुसार, मोतिगरपुर थाना क्षेत्र के मुड़हा गांव निवासी दुर्गेश विश्वकर्मा (17) के परिजन सोमवार रात भोजन आदि के बाद सोने चले गए। परिजनों में से किसी की नींद खुली तो दुर्गेश लापता था। इस पर परिजन खोज में निकले ही थे कि पड़ोस के घर में कादीपुर कोतवाली क्षेत्र के तवक्कलपुर नगरा निवासी मंगरावा रामचेत विश्वकर्मा के घर से रिश्तेदारी आई उनकी 19 वर्षीय पुत्री रिया विश्वकर्मा के भी लापता होने की खबर सामने आई। दोनों के परिजनों ने उनकी खोजबीन शुरू की, काफी खोजबीन के बाद रात करीब एक बजे घर के पीछे महुए के पेड़ पर दोनों का एक साथ शव लटकता हुआ देख परिजनों के होश उड़ गए।

घटना के सभी पहलुओं पर जांच कर रही पुलिस

ग्रामीणों ने इसकी सूचना मोतिगरपुर पुलिस को दी, सूचना पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों की मौजूदगी में दोनों शवों को पेड़ से नीचे उतरवाया।और पोस्टमार्टम के लिए भेजा। प्रथम दृष्टया घटना के पीछे की मुख्य वजह प्रेम प्रसंग माना जा रहा है। बहरहाल पुलिस घटना के सभी पहलुओं पर जांच पड़ताल में जुट गई है। इस संदर्भ में थानाध्यक्ष शिवकुमार ने बताया कि मामला प्रेम-प्रसंग से जुड़ा हुआ है घटना की हर पहलू से जांच की जा रही है।

Input – Bhaskar.com

Most Popular