Home लखनऊ Lucknow news- सुल्तानपुर में बोलेरो को ट्रक ने मारी टक्कर, दो महिलाओं...

Lucknow news- सुल्तानपुर में बोलेरो को ट्रक ने मारी टक्कर, दो महिलाओं की मौत

सुल्तानपुर में डाकखाना चौराहे के पास मंगलवार की भोर में तेज रफ्तार ट्रक ने जीप को टक्कर मार दी। हादसे में जीप पर सवार तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को जिला अस्पताल पहुंचाया गया, जहां चिकित्सकों ने एक महिला को मृत घोषित करते हुए दूसरी को ट्रॉमा सेंटर लखनऊ रेफर कर दिया। परिवारीजन उसे लेकर लखनऊ जा रहे थे कि रास्ते में उसकी भी मौत हो गई। हादसे के शिकार लोग नवविवाहित बेटी का उपचार कराने के लिए जिला अस्पताल आ रहे थे, तभी यह हादसा हो गया।

चांदा कोतवाली क्षेत्र के राजेपुर शाहपुर निवासी राम कैलाश पाल के परिवार की बेटी मंजू की शादी पिछली 13 दिसंबर को प्रतापगढ़ में हुई थी। 14 दिसंबर को मंजू विदा होकर ससुराल गई थी। ससुराल पहुंचने पर 14 दिसंबर की रात राम कैलाश को सूचना मिली कि मंजू की तबीयत खराब है। सूचना मिलते ही दो वाहनों से परिवारीजन प्रतापगढ़ पहुंचे और मंजू को साथ लेकर जिला अस्पताल सुल्तानपुर आ रहे थे। दोनों वाहन कोतवाली नगर क्षेत्र के डाकखाना चौराहे के पास पहुंचे थे कि तभी तेज रफ्तार एक ट्रक ने जीप में टक्कर मार दी।

टक्कर इतनी भीषण थी कि जीप पर सवार राम कैलाश पाल की पत्नी जाहरा (50), प्रतिमा (45) पत्नी शिवराम पाल और विश्राम पाल (55) गंभीर रूप से घायल हो गए। स्थानीय लोगों की मदद से तीनों को क्षतिग्रस्त जीप से निकालकर जिला अस्पताल पहुंचाया गया, जहां चिकित्सकों ने जाहरा को मृत घोषित कर दिया। गंभीर हालत में चिकित्सकों ने प्रतिमा को ट्रॉमा सेंटर लखनऊ रेफर कर दिया। परिवारीजन प्रतिमा को लेकर लखनऊ जा रहे थे कि रास्ते में उसकी भी मौत हो गई। पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। हादसे में एक साथ दो मौतों से परिवार में कोहराम मचा है।

बगल से टकराए वाहन
शहर में बड़े वाहनों की आवाजाही पर सुबह नौ बजे से रात नौ बजे तक रोक है। रात नौ बजे के बाद बड़े वाहन शहर के बीचोबीच से गुजरते हैं। सीओ सिटी सतीश चंद्र शुक्ल ने बताया कि ट्रक व जीप की आमने-सामने की टक्कर नहीं हुई है। जीप बगल से टकराई है।

Most Popular