HomeलखनऊLucknow news - सुल्तानपुर में हत्या: घर से न्योता के लिए निकला...

Lucknow news – सुल्तानपुर में हत्या: घर से न्योता के लिए निकला था युवक, गांव के बाहर सरकारी स्कूल के पास मिला शव; सिर पर हैं जख्म के निशान

कोतवाली प्रभारी लंभुआ सुनील कुमार पांडेय ने बताया कि पिता की तहरीर पर मुकदमा दर्ज किया गया है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। - Dainik Bhaskar

कोतवाली प्रभारी लंभुआ सुनील कुमार पांडेय ने बताया कि पिता की तहरीर पर मुकदमा दर्ज किया गया है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

उत्तर प्रदेश के सुल्तानपुर में लंभुआ कोतवाली क्षेत्र के परसरामपुर गांव में युवक का लहूलुहान शव सरकारी स्कूल के पास पाया गया है। परिजनों ने हत्या का आरोप लगाते हुए पुलिस में तहरीर दी है। मृतक रविवार की देर शाम घर से एक न्योता में गया था और आज उसका शव मिला है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम में भेजकर मामले की छानबीन शुरू कर दी है।

देर रात तक नहीं लौटा था घर

जानकारी के अनुसार लंभुआ कोतवाली क्षेत्र के परसरामपुर गांव निवासी बनवारी लाल का बेटा चन्द्रपाल पूना में मजदूरी करता था। परिजनों के अनुसार 15 दिन पूर्व वह घर लौटा था। रविवार को चंद्रपाल के ही पड़ोस में शादी थी, जिसमें उसके भी रिश्तेदार आए हुए थे। शाम करीब सात बजे वह चौबनवा में लड़की की शादी में न्योता देने घर से निकला था और देर रात तक घर वापस नही लौटा। इस पर परिवार के लोग परेशान हो गए और खोजबीन शुरू कर दी। आज उसका शव घर से करीब पांच सौ मीटर दूर प्राइमरी स्कूल के पास सड़क किनारे पड़ा मिला।

शव के पास ही मिली बीयर की बोतल

इसकी सूचना मृतक के पिता ने पुलिस को दी। सूचना मिलते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंची। शव खून से लथपथ था और सिर पर किसी भारी वस्तु से प्रहार के निशान थे। पुलिस को कुछ ही दूरी पर एक छप्पर के पास मृतक के जूते, खून से लथपथ बसुली और बियर की बोतल मिली है, इससे प्रतीत हो रहा है कि उसकी हत्या करके शव को सड़क किनारे फेंक दिया गया है। वहीं सीओ सतीश चंद्र शुक्ल, डॉग स्क्वायड भी घटना स्थल पर लाए गए। लेकिन कोई कामयाबी नही मिली है। कोतवाली प्रभारी लंभुआ सुनील कुमार पांडेय ने बताया कि पिता की तहरीर पर मुकदमा दर्ज किया गया है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

खबरें और भी हैं…

Most Popular