HomeलखनऊLucknow news - सुल्तानपुर में BJP का दलित कार्ड: कालीन पर बैठकर...

Lucknow news – सुल्तानपुर में BJP का दलित कार्ड: कालीन पर बैठकर स्वतंत्र देव सिंह ने दलित के घर किया फलाहार; मुस्लिमों के एनकाउंटर वाले बयान पर ओवैसी से मांगा सबूत

सुल्तानपुर में दलित के घर फलाहार करते भाजपा प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह। (बाएं से दूसरे)

सपा-बसपा व कांग्रेस पर वंशवाद की राजनीति करने का आरोप लगाकहा- हम योजनाओं में हिंदू-मुसलमान नहीं देखते

उत्तर प्रदेश में पंचायत चुनाव की सरगर्मियां काफी तेज है। ऐसे में भारतीय जनता पार्टी वोटरों को लुभाने की कोई कोर कसर नहीं छोड़ रही है। मंगलवार को BJP के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह सुल्तानपुर पहुंचे। यहां उन्होंने कुड़वार के बांसी गांव के बौद्ध बिहार दलित बस्ती में सुनील कुमार के घर पर भोजन किया। इस दौरान स्वतंत्र देव के स्वागत में रंग बिरंगी कालीन बिछाई गई थी। उन्होंने पत्तल में फलाहार किया और मिट्टी के बर्तन में पानी पिया। प्रदेश अध्यक्ष ने लोगों से जय श्रीराम व भारत माता की जय के नारे भी लगवाए।

इससे पहले प्रदेश अध्यक्ष ने कुड़वार में आयोजित चौपाल में AIMIM अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी के मुस्लिमों के एनकाउंटर वाले बयान पलटवार किया। कहा कि यदि ओवैसी को लगता है कि किसी निर्दोष का एनकाउंटर किया गया है तो वे सबूत दें। मैं भाजपा प्रदेश अध्यक्ष होने के नाते मदद करूंगा। न्याय दिलाऊंगा। बता दें कि रविवार को बलरामपुर में ओवैसी ने कहा था कि उत्तर प्रदेश में जब से BJP की सरकार बनी है, तब से अब तक 6,475 एनकाउंटर हुए हैं। इसमें मरने वालों की तादाद में 37% मुसलमान शामिल हैं। उत्तर प्रदेश में मुसलमानों का प्रतिशत 18 या 19% ही है।

हम राजनीति व्यापार के लिए नहीं करते

प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने कहा कि यहां (BJP में) कोई मुसलमान-हिंदू नहीं देखता। चाहे प्रधानमंत्री आवास हो, शौचालय हो, किसान सम्मान निधि, आयुष्मान कार्ड कभी किसी को देखकर नहीं दिया गया। आज तक हमारा एक कार्यकर्ता, जिले का अध्यक्ष किसी मुसलमान की दुकान-मकान आज तक छेड़ा नहीं होगा। हम राजनीति मिशन के लिए करते हैं, गरीबों की मदद के लिए करते हैं। हम राजनीति व्यापार के लिए नहीं करते। सपा-बसपा, कांग्रेस व्यापार के लिए राजनीति करती है।

विपक्षी दल लूटने के लिए बनाती हैं सरकारप्रदेश अध्यक्ष ने सपा, बसपा व कांग्रेस पर तंज कसते हुए कहा कि ये पार्टियां लूटने के लिए सरकार बनाती हैं और वंशवाद- परिवारवाद को खुशहाल बनाती हैं। भाजपा गरीबों की सेवा के लिए सरकार बनाती है। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने मोदी-योगी की तुलना तपस्वी और त्यागियों से की। कहा, कि ये गरीबों की सेवा करते हैं। दोनों विकास पुरुष हैं। भ्रष्टाचार पर इन दोनों ने कड़ा वार किया है। विकास के ही कारण आज पूरा विश्व भारत की ओर देख रहा है। अयोध्या और दुबई में राम मंदिर का निर्माण हो रहा है।

खबरें और भी हैं…

Most Popular