Home लखनऊ Lucknow news - सुल्तानपुर: लाखों के मादक पदार्थ की तस्करी करने वाला...

Lucknow news – सुल्तानपुर: लाखों के मादक पदार्थ की तस्करी करने वाला टॉप टेन बदमाश पुलिस के हत्थे चढ़ा, उसके खिलाफ दर्ज हैं 17 मुकदमें

यूपी में सुल्तानपुर की पुलिस ने टॉप टेन बदमाश को पुलिस ने पकड़ लिया है।

मुखबीर की सूचना पर पुलिस ने की कार्रवाईगश्त के दौरान पुलिस के हत्थे चढ़ा अपराधी

उत्तर प्रदेश के सुल्तानपुर जिले में टॉप टेन अपराधी हिस्ट्रीशीटर रिंकू उर्फ कीर्ति किरन सिंह मादक पदार्थ की तस्करी में निकला था। पुलिस ने बीच रास्ते में ही उसे धर दबोचा। उसके पास से लाखों रूपए कीमत का गांजा बरामद हुआ है़। पुलिस अधिकारियों के मुताबिक आरोपी पर सुल्तानपुर से लेकर अयोध्या तक संगीन धाराओं में 17 मुकदमे दर्ज हैं।

पुलिस अधीक्षक शिवहरि मीणा के आदेश पर अपराध रोकथाम व वांछित अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए निकली पुलिस टीम के हाथ बड़ी सफलता लगी है़। हलियापुर थाने का टॉप टेन अपराधी गश्त पर निकली पुलिस टीम के हत्थे चढ़ गया।

गश्त पर थी पुलिस तभी मुखबीर से मिली सूचना

दरअसल जब पुलिस टीम गश्त पर थी तभी मुखबिर ने सूचना दी कि टॉप टेन हिस्ट्रीशीटर अपराधी तस्करी के लिए निकल रहा है़। थानाध्यक्ष हलियापुर मोहम्मद अरशद खान के नेतृत्व में टीम ने हलियापुर थाने के टॉप टेन अपराधी हिस्ट्रीशीटर रिंकू उर्फ कीर्ति किरन सिंह पुत्र स्व रामयज्ञ सिंह को गिरफ्तार किया। टॉप टेन अपराधी के पास से पुलिस ने 1 किलो 150 ग्राम अवैध गांजा बरामद किया है।

Input – Bhaskar.com

Most Popular