HomeलखनऊLucknow news - सुसाइड का प्रयास: हवालात में बंद हत्यारोपी ने गर्दन...

Lucknow news – सुसाइड का प्रयास: हवालात में बंद हत्यारोपी ने गर्दन की नस काटकर आत्महत्या का प्रयास किया, अस्पताल में भर्ती कराया गया

यूपी के जालौन में एक हत्यारोपी ने गर्दन की नस काटकर आत्महत्या करने का प्रयास किया। आनन फानन में उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया। - Dainik Bhaskar

यूपी के जालौन में एक हत्यारोपी ने गर्दन की नस काटकर आत्महत्या करने का प्रयास किया। आनन फानन में उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया।

उत्तर प्रदेश के जालौन जिले में रविवार को हत्या के मामले में कोतवाली की हवालात में बंद हत्यारोपी ने गर्दन की नस काटकर आत्महत्या का प्रयास किया। हवालात में लहूलुहान हालत में देखते हुए पुलिस के हाथ पैर फूल गए और आनन-फानन में आरोपी को कोंच सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया। यहां चिकित्सकों ने प्रथम उपचार करने के बाद उसे हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया। वहीं इस घटना के बाद कोंच कोतवाली पुलिस में हड़कंप मचा हुआ है।

जानकारी के अनुसार, घटना कोंच कोतवाली की है, जहां अटा टोपोर गांव के मंदिर की गुफा में 30 मार्च को एक युवक की सिर कुचलकर हत्या कर दी गई थी। इस मामले में 4 लोगों के नाम सामने आये थे, जिसमें शामिल अभियुक्त श्यामू परिहार को कोंच कोतवाली पुलिस द्वारा रविवार को गिरफ्तार किया गया। जिसे कोतवाली में ले जाकर हवालात में बंद कर दिया था। इसी दौरान पुलिस द्वारा उसकी पिटाई की गई, जिससे आहत होकर हत्यारोपी ने हाथ और गर्दन की नस काट कर आत्महत्या का प्रयास किया।

घटना की जानकारी होने पर अधिकारियों के हाथ पांव फूलेहवालात में लहूलुहान हालत में देख सिपाहियों के हाथ पैर फूल गये और उसे बाहर निकाला गया और आला अधिकारियों को इस घटना के बारे में अवगत कराया गया। उसे आनन-फानन में सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया। जहां चिकित्सकों ने हालत देखते हुए उसका प्रथम उपचार शुरू कर दिया। प्रथम उपचार करने के बाद हालत देखते हुए उसे हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया।

वहीं इस घटना के बाद कोंच कोतवाली में हड़कंप मचा हुआ है। इस घटना के बारे में पहले तो पुलिस अधिकारी अपने आप को बचाते नजर आए, लेकिन मामला बढ़ते देख पुलिस अधिकारियों ने अपना बचाव करते हुए बयान दिया है।

आरोपी के खिलाफ कई आपराधिक मामले दर्ज

जालौन कोंच क्षेत्राधिकारी राहुल पांडे ने बताया कि हत्यारोपी श्यामू परिहार के खिलाफ कई आपराधिक मामले दर्ज हैं और उसे आज हत्या के मामले में गिरफ्तार किया गया था। उसने एक पतले तार से बचाव करने के लिए नस काटने का प्रयास किया है, लेकिन अब उसकी हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है। फिलहाल उसका इलाज कराया जा रहा है साथ ही जांच में जो भी तथ्य सामने आएंगे उस आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

खबरें और भी हैं…

Most Popular