HomeलखनऊLucknow news - स्कूल के प्रिंसिपल ने जहर खाकर दी जान: सुसाइड...

Lucknow news – स्कूल के प्रिंसिपल ने जहर खाकर दी जान: सुसाइड नोट में लिखा- मेरी आंखों के सामने पत्नी को रेप की धमकी देते थे; 3 टीचरों समेत 4 पर केस दर्ज

पुलिस ने मृतक की पत्नी की तहरीर पर केस दर्ज किया है। - Dainik Bhaskar

पुलिस ने मृतक की पत्नी की तहरीर पर केस दर्ज किया है।

कैसरगंज थाना क्षेत्र का मामला, मंगलवार को स्कूल में ही खाया था जहरहालत बिगड़ने पर लखनऊ ले जाया गया, मगर आज सुबह हुई मौत

उत्तर प्रदेश के बहराइच जिले में एक स्कूल के प्रिंसिपल ने जहर खाकर खुदकुशी कर ली। प्रिंसिपल ने सुसाइड नोट में 3 शिक्षक और एक टीचर के पति पर गंभीर आरोप लगाए हैं। नोट में लिखा है। ये चारों लोग पत्नी पर फब्तियां कसते थे। इसका विरोध करने पर आरोपियों ने उसकी आंखों के सामने पत्नी के साथ रेप करने धमकी देते थे। इस बात से परेशान होकर प्रिंसिपल ने मंगलवार को स्कूल में ही जहर खा लिया। बुधवार को अस्पताल में मौत हो गई। पुलिस ने पत्नी की तहरीर पर चारों आरोपियों पर केस दर्ज कर लिया है।

दरअसल, ब्लॉक जरवल के प्राथमिक विद्यालय दुसरा पारा में तैनात प्रधानाध्यापक नीरज कुमार चौबे कैसरगंज थाना क्षेत्र में ऐनी रोड स्थित जाफर मंजिल में अपनी शिक्षिका पत्नी के साथ रहते थे। मंगलवार को उन्होंने अपने विद्यालय दुसरा पारा पहुंचकर एक सुसाइड नोट लिखा। बताया जाता है कि सुसाइट नोट में उन्होंने उसी बिल्डिंग मे साथ रहने वाले तीन अध्यापकों व एक अध्यापक पति के ऊपर अपनी पत्नी पर छींटाकशी करने, मजाक व अभद्रता करने का आरोप लगाते हुए 200 ग्राम सल्फाश की गोलियां खा ली।

इसके बाद उनकी तबीयत बिगड़ने लगी। विद्यालय में कार्यरत अन्य शिक्षकों ने उन्हें तत्काल सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र कैसरगंज में भर्ती कराया। जहां उनकी गंभीर हालत को देखते हुए लखनऊ ले जाया गया। बुधवार की सुबह इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। प्रभारी निरीक्षक समर सिंह ने बताया कि मृतक शिक्षक की पत्नी की नामजद तहरीर पर चारों के विरुद्ध केस पंजीकृत कर कार्रवाई शुरू कर दी गई है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

शिक्षक ने सुसाइड नोट में लिखी ये बातेंशिक्षक ने सुसाइड नोट में लिखा है कि शोहदे उसके परिवार को परेशान करते हैं और शिकायत करने की बात करने पर पत्नी के साथ उसकी आंखों के सामने दुष्कर्म करने व जान से मारने की धमकी देते हैं। इससे उसका मानसिक व सामाजिक शोषण हुआ है। बता दें कि चारों आरोपी विशेष समुदाय के हैं।

शिक्षक का सुसाइड नोट सोशल मीडिया पर वायरल।

शिक्षक का सुसाइड नोट सोशल मीडिया पर वायरल।

खबरें और भी हैं…

Most Popular