HomeलखनऊLucknow news- स्थापित कराए विद्युत उपकेंद्र और पुल, बनवाईं सड़कें

Lucknow news- स्थापित कराए विद्युत उपकेंद्र और पुल, बनवाईं सड़कें

गौरीगंज (अमेठी)। विधानसभा क्षेत्र गौरीगंज में सपा के टिकट पर चुनाव जीतने वाले विधायक राकेश प्रताप सिंह ने क्षेत्र का सर्वांगीण विकास कराने की कोशिश की। आम जनता के सुख दुख में सहभागी बन उन्होंने अन्य जनप्रतिनिधियों को क्षेत्र में रहने के लिए मजबूर भी किया।

वर्ष 2017 में विधायक बनने के बाद राकेश प्रताप सिंह ने क्षेत्र में विकास के कई बड़े कार्य किए। राकेश प्रताप के अनुसार पिछले चार वर्षों में उन्होंने लोगों की सुविधा के लिए गाजनपुर में गोमती नदी पर बड़ा पुल, गाजनपुर में ही 132 केवी विद्युत उपकेंद्र, करपिया, मुसाफिरखाना, मऊ, गौरीगंज, गोरियाबाद व दखिनवारा में 33/11 केवी विद्युत उपकेंद्र का निर्माण कराया।

कस्थुनी, मुसाफिरखाना, मवई व सैठा में पीएचसी निर्माण, नेता रोड व काजीपट्टी से दुर्गन भवानी धाम मार्ग का सुदृढ़ीकरण व चौड़ीकरण, गोरियाबाद से पूरे चितई तक 5.5 किलोमीटर सड़क का निर्माण कराया। निजामुद्दीनपुर से बाबूपुर तक सड़क निर्माण, शमशेरियन भवानी से विसारा तक 4.5 किलोमीटर सड़क, मुसाफिरखाना से चंदीपुर तक पांच किलोमीटर सड़क निर्माण, रुदौली से नंदौर तक तीन किलोमीटर सड़क का निर्माण कराया।

100 बेड का जिला अस्पताल, टंडवा उजैनी के मध्य गुलालपुर ड्रेन पर पुल, मसियांव ड्रेन पर बसायकपुर व अन्नी बैजल के पास पुल, सेंवई हेमगढ़ व खाखरदेई के पास गुलालपुर ड्रेन पर पुल, कोटवा-गौरीपुर नहर पर पुल, पूरे भगवान तुलसीपुर में पुल तथा जेठौना से सराय भागमानी तक सड़क निर्माण कराया। विधायक ने कहा कि वे क्षेत्र में प्रत्येक व्यक्ति के सुख दुख में साथ खड़े रहे और लोगों की हर संभव मदद कर अन्य जन प्रतिनिधियों को ऐसा करने को मजबूर किया।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular