Home लखनऊ Lucknow news- हजरतगंज इंस्पेक्टर लाइन हाजिर

Lucknow news- हजरतगंज इंस्पेक्टर लाइन हाजिर

लखनऊ। कानपुर केबिकरू कांड में विभागीय कार्रवाई के कारण हजरतगंज इंस्पेक्टर अंजनी कुमार पांडेय को लाइन हाजिर कर दिया गया है। उनकी जगह वजीरगंज के प्रभारी निरीक्षक श्याम बाबू शुक्ला को जिम्मेदारी सौंपी गई है। वहीं वजीरगंज में घनश्याम मणि त्रिपाठी को प्रभारी निरीक्षक बनाया गया है।

पुलिस कमिश्नर डीके ठाकुर ने बुधवार देर रात हजरतगंज इंस्पेक्टर अंजनी पांडेय को लाइन हाजिर कर दिया। उनके खिलाफ कृष्णानगर थाने में तैनाती के दौरान बिकरू कांड के आरोपी विकास दुबे व उसकेभाई दीपू के खिलाफ कार्रवाई में लापरवाही बरतने का आरोप लगा था। बिकरू कांड की जांच कर रही एसआईटी ने उनके खिलाफ विभागीय कार्रवाई करने की सिफारिश की थी जिस पर शासन ने भी अपनी मुहर लगा दी थी। इसी कड़ी में बुधवार को अंजनी पांडेय को लाइन हाजिर कर दिया गया। उनकी जगह वजीरगंज के इंस्पेक्टर श्याम बाबू को हजरतगंज की जिम्मेदारी सौंपी है।

उधर सरोजनीनगर में अतिरिक्त निरीक्षक केपद पर तैनात घनश्याम मणि त्रिपाठी को वजीरगंज का प्रभारी निरीक्षक बनाया गया। घनश्याम मणि त्रिपाठी काकोरी में तैनाती के दौरान काफी सुर्खियों में रहें। लापरवाही बरतने के आरोप में उनको हटाया गया था।

Most Popular