Home लखनऊ Lucknow news- हत्थे चढ़ा अंतरजनपदीय लुटेरा

Lucknow news- हत्थे चढ़ा अंतरजनपदीय लुटेरा

गौरीगंज (अमेठी)। क्षेत्र भ्रमण के दौरान मंगलवार देर शाम एसओ कमरौली ने एक अंतरजनपदीय शातिर लुटेरे को धर दबोचा। तलाशी के दौरान उसके पास से एक तमंचा व कारतूस के साथ ही लूटे गए 21 मोबाइल फोन मिले। हालांकि इस दौरान एक अपराधी अंधेरे का फायदा उठाकर भागने में कामयाब रहा।

थानाध्यक्ष कमरौली शिवाकांत पांडेय मंगलवार देर शाम गश्त पर निकले थे। इसी दौरान मुखबिर ने उन्हें कठौरा स्थित अंग्रेजी शराब की दुकान के समीप बाइक के साथ दो बदमाशों के मौजूद होने की सूचना दी। इस पर पुलिस फोर्स के साथ पहुंचे एसओ ने मुखबिर के बताए हुलिए के अनुसार एक बदमाश को दबोच लिया जबकि दूसरा अंधेरे का फायदा उठाकर भाग निकला।

तलाशी के दौरान पकड़े गए बदमाश के पास से एक तमंचा व कारतूस तथा लूट के 21 एंड्रायड मोबाइल फोन बरामद हुए। बदमाश की पहचान जिला बाराबंकी थाना सुबेहा के गांव बेलन का पुरवा निवासी अभिषेक सिंह के रूप में हुई। एसपी दिनेश सिंह ने बताया कि 28 फरवरी को आरोपी ने कठौरा स्थित हनुमान मंदिर के पास एक महिला पर तमंचा तानकर उसका मोबाइल व 1,800 रुपये छीन लिये थे।

एसपी ने बताया कि ये लोग कई जिलों में लूट, चोरी व छिनैती की घटनाओं को अंजाम देते हैं। फरार हुए बदमाश की पहचान हो गई है। इस मौके पर एएसपी दयाराम सरोज, सीओ मुसाफिरखाना मनोज कुमार व एसओ शिवाकांत पांडेय आदि मौजूद रहे।

Most Popular