HomeलखनऊLucknow news- हत्या का खुलासा: लड़की ने प्रेमी के साथ मिलकर मंगेतर...

Lucknow news- हत्या का खुलासा: लड़की ने प्रेमी के साथ मिलकर मंगेतर को उतारा था मौत के घाट, चाकुओं से गोद डाला था सीना

मोहनलालगंज के कल्लीपूरब गांव में शुक्रवार को मिले वेल्डिंग मैकेनिक की हत्या का पर्दाफाश पुलिस ने कर दिया हैं। युवक की मंगेतर ने ही अपने प्रेमी की वजह से हत्याकांड को अंजाम दिया था। प्रेमी ने अपने चार साथियों के साथ मिलकर युवक को चाकुओं से गोदकर मौत के घाट उतार दिया था।

शुक्रवार को कल्लीपूरब गांव में एक प्लाटिंग साइड के पास युवक का खून से लथपथ शव मिला था। मृतक के सीने पर चाकुओं के दस गहरे घाव थे। मृतक युवक की बाईक के नंबर के आधार पर उसकी पहचान शहाबुद्दीन उर्फ मनीष के रूप में हुई थी।

पुलिस ने संदेह के आधार पर मनीष की मंगेतर व उसके भाईयों को हिरासत मे लेकर पूछताछ शुरू की तो मनीष की मंगेतर ने अपने पास मोबाइल फोन न होने की बात कही लेकिन पुलिस की कड़ी पूछताछ में मंगेतर निशा टूट गई और उसने हत्या का राज उगल दिया।

पुलिस के अनुसार, शुक्रवार की शाम निशा ने मनीष को फोन कर बताया कि उसकी सहेली की जन्मदिन पार्टी में चलना है। इसके बाद वह मनीष को अपने साथ एक सूनसान प्लॉट पर ले गई जहां उसका प्रेमी पहले से ही अपने चार दोस्तों के साथ मौजूद था। निशा व उसका प्रेमी मनीष को दबोचकर खाली पड़े प्लॉट पर ले गए। इस बीच संघर्ष भी हुआ लेकिन अकेले होने के कारण हत्यारों ने मनीष को जमीन पर गिरा दिया और चाकू से सीने पर ताबड़तोड़ वार किए।

इस संघर्ष के दौरान दौरान निशा के प्रेमी की घड़ी व उसकी चूड़ियां वहीं टूटकर गिर गईं। पुलिस को भटकाने के लिए जाते समय हत्यारे मनीष की पर्स व मोबाइल फोन साथ ले गये ताकि घटना को लूट का रूप दिया जा सके।

Most Popular