HomeलखनऊLucknow news- हत्या की दोनों घटनाओं में पुलिस खाली हाथ

Lucknow news- हत्या की दोनों घटनाओं में पुलिस खाली हाथ

गौरीगंज (अमेठी)। मुंशीगंज थाना क्षेत्र में शुक्रवार रात मासूम की गला रेतकर तो शनिवार रात संग्रामपुर के भावलपुर गांव में युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। दोनों हत्या में पुलिस अब तक खाली हाथ है। गिरफ्तारी के लिए पुलिस संभावित स्थलों पर दबिश दे रही है।

मुंशीगंज थाना क्षेत्र के गांव देवी चरन का पुरवा मजरे दुलापुर कला निवासी राम विलोन का अपने चाचा सुखदेव से भूमि बंटवारे का विवाद काफी दिनों से चल रहा था। शुक्रवार रात करीब 11 बजे राम विलोन के नौ वर्षीय पुत्र राम धीरज की चाचा सुखदेव ने गला रेतकर हत्या कर दी।

वहीं रविवार सुबह संग्रामपुर थाना क्षेत्र केे गांव भावलपुर निवासी महराजदीन के 18 वर्षीय पुत्र अजीत का शव घर के समीप गेहूं के खेत में पड़ा मिला। अजीत के चेहरे पर गोली मारकर हत्या की गई थी।

दोनों हत्याओं में पुलिस ने परिवारीजनों की तहरीर पर केस दर्ज किया है। दोनों मामलों में पुलिस अभी तक खाली हाथ है। अफसरों के अनुसार संबंधित थानों की पुलिस आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए संभावित स्थलों पर दबिश दे रही है।

पुलिस बल की मौजूदगी में अंतिम संस्कार

संग्रामपुर पुलिस ने अजीत के शव का पंचनामा कराकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया था। पीएम होकर शव मिलने में शाम होने के चलते उनका अंतिम संस्कार सोमवार को गांव में ही किया गया। अंतिम संस्कार कार्यक्रम में पूरे गांव के लोग शामिल हुए। मृतक के घर पर ऐहतियातन पुलिस फोर्स तैनात की गई है।

Most Popular