HomeलखनऊLucknow news - हरदोई में इश्क का खौफनाक अंत: चचेरी बहन से...

Lucknow news – हरदोई में इश्क का खौफनाक अंत: चचेरी बहन से ही कर बैठा इश्क, रिश्ते बने बाधक तो प्रेमिका का गला रेत ख़ुद फांसी के फंदे पर झूल गया

पत्तों में प्रेमिका का शव छिपाकर खुद पेड़ से लटक गया। - Dainik Bhaskar

पत्तों में प्रेमिका का शव छिपाकर खुद पेड़ से लटक गया।

हरदोई में मल्लावां कोतवाली क्षेत्र के गांव मेहंदीपुर का मजरा दाउदपुर में प्रेमी ने प्रेमिका की धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या कर दी। हत्या के बाद खुद भी फांसी के फंदे पर लटककर आत्महत्या कर ली। सूचना पर पहुंची कोतवाली पुलिस और एसपी ने मौके पर जांच पड़ताल कर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

चचेरी बहन से कर बैठा का इश्कमल्लावां के दाऊद पुर निवासी गुड्डू की 17 वर्षीय पुत्री नित्या सुबह गांव के निकट रामप्रसाद के खेत गई थी। जहां पर पहले से घात लगाए बैठे उसके चचेरे भाई विपिन कुमार ने उसकी धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या कर दी और उसके बाद चांदनी के पत्तों से उसके शव को ढक दिया और कुछ दूर पर कप्तान के बाग में आम के पेड़ मे गमछे से लटककर आत्महत्या कर ली।

हाईस्कूल की छात्रा की मृतकाग्रामीणों ने शव लटकता देख कर उसके ऊपर खून की निशान देखकर हड़कंप मच गया। नित्या हाईस्कूल की छात्रा थी घटना के वक़्त उसके पिता गुड्डू गांव के निकट तपनौर में तरबूज बेचने गया था घटना की सूचना फोन पर मिली।

घटनास्थल पर पहुंचे एसपी अनुराग वत्स ने बताया कि फॉरेंसिक टीम को बुलाकर जांच पड़ताल की जा रही है पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद किसी नतीजे पर पुलिस पहुंच सकेगी।

खबरें और भी हैं…

Most Popular