Home लखनऊ Lucknow news - हरदोई में ऑनर किलिंग: सिरफिरे पिता ने 18 साल...

Lucknow news – हरदोई में ऑनर किलिंग: सिरफिरे पिता ने 18 साल की बेटी का फरसे से गला काट डाला, सिर लेकर थाने पहुंचा और बोला- मैंने इसे मार दिया

आरोपी पिता और जमीन पर पड़ा युवती का सिर।

मझिला थाना क्षेत्र के पांडेतारा गांव का मामलापुलिस ने आरोपी पिता को हिरासत में लेकर जांच शुरू की

उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले में ऑनर किलिंग का मामला सामने आया है। यहां एक पिता ने धारदार हथियार फरसा से अपनी 18 साल की बेटी का सिर धड़ से अलग कर दिया। इसके बाद बेटी का कटा हुआ सिर लेकर महिला थाने पहुंच गया। उसने पुलिसवालों से कहा कि मैंने इसे काट डाला। इस दौरान उसके चेहरे पर कोई शिकन भी नहीं थी। पुलिस ने आरोपी पिता को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। बताया जा रहा है कि पिता ने बेटी को किसी युवक के साथ आपत्तिजनक हालत में देख लिया था।

घर में बेटी को अकेला पाकर मारा

यह सनसनीखेज वारदात मझिला थाना क्षेत्र की है। पांडेतारा गांव निवासी सर्वेश ने दो दिन पहले अपनी बेटी को गांव निवासी आदेश नाम के युवक के साथ आपत्तिजनक हालत में देख लिया था। उस वक्त तो वह शांत रहा। लेकिन उसने मन में बेटी को सबक सिखाने की ठान ली थी। आज बेटी घर पर अकेली थी। उसकी मां खेत गई थी। तभी मौका पाकर सर्वेश ने फरसे से उसका गला काट दिया। इसके बाद बाल पकड़कर सिर लेकर थाने पहुंच गया।

पुलिस वाले रह गए हैरानसर्वेश ने पुलिस वालों से कहा कि साहब मैंने बेटी का गला काट डाला। उसकी यह बात सुनकर पुलिसवाले भी हैरान रह गए। थाने की पुलिस फोर्स आरोपी को लेकर घटना स्थल पर पहुंची। मौके पर युवती का धड़ और खून पड़ा था। पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई। आरोपी पिता से भी पूछताछ जारी है।

खबरें और भी हैं…

Most Popular