Home लखनऊ Lucknow news- हादसा: टोचिंग के दौरान दो ट्रकों के बीच घुसा तीसरा,...

Lucknow news- हादसा: टोचिंग के दौरान दो ट्रकों के बीच घुसा तीसरा, दो की मौत

अयोध्या हाईवे पर गुरुवार देर रात घने कोहरे में खराब ट्रक को टोचिंग कर ले जा रहे दो ट्रकों के बीच तीसरा जा घुसा। इससे तीनों आपस में टकरा गए। हादसे में दो युवकों की मौत हो गई और हाईवे पर जाम लग गया। पुलिस ने शव को निकाला। वहीं, क्रेन की मदद से ट्रकों को किनारे कर हाईवे पर यातायात शुरू कराया गया। 

बीबीडी चौकी प्रभारी प्रियंबद मिश्रा के मुताबिक हरियाणा जा रहे बस्ती के पुरैना के भारत भूषण (38) का ट्रक देर रात अयोध्या हाईवे पर गोल्डन ब्लॉसम रिसोर्ट के पास खराब हो गया। इस पर वह राजस्थान के अलवर में सोरठा कला निवासी चालक राहुल खान (35) की मदद से ट्रक को टोचिंग कराकर हटवा रहा था।

दोनों चालक सड़क पर खड़े थे। इसी बीच घने कोहरे में आए तेज रफ्तार तीसरे ट्रक ने दोनों ट्रकों के बीच जोरदार टक्कर मार दी। हादसे में राहुल व भारत भूषण गंभीर रूप से घायल हो गए। मौके पर मौजूद राहुल के भाई शौकत ने राहगीरों की मदद से पुलिस को सूचना दी।

इसके बाद दोनों को लोहिया अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। पुलिस ने ट्रक से मिले दस्तावेजों की मदद से भारत भूषण के परिजन को सूचना दी। वहीं, हादसे के बाद हाईवे पर भीषण जाम लग गया। पुलिस ने क्रेन से तीनों ट्रकों को हटवाया, जिससे यातायात चालू हुआ। 

Most Popular