Home लखनऊ Lucknow news - हादसे का CCTV वायरल: सुल्तानपुर में ट्रक ने बोलेरो...

Lucknow news – हादसे का CCTV वायरल: सुल्तानपुर में ट्रक ने बोलेरो को मारी टक्कर, दो महिलाओं की मौत, ड्राइवर समेत 4 घायल

यह फोटो सुल्तानपुर की है। हादसे में बोलेरो का एक हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया।

नगर कोतवाली क्षेत्र में डाक घर चौराहे पर हुआ हादसाट्रक की टक्कर से 10 मीटर दूर उछलकर गिरी बोलेरो

उत्तर प्रदेश के सुल्तानपुर शहर में सोमवार देर रात डाकघर चौराहे पर तेज रफ्तार ट्रक ने बोलेरो को टक्कर मार दिया। इस हादसे में दो महिलाओं की मौत हो गई। जबकि ड्राइवर समेत चार लोग गंभीर रुप से घायल हुए। जिसमें से दो को लखनऊ ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया गया। हादसे का CCTV भी सामने आया है।

हादसे का CCTV सामने आया है।

हादसे का CCTV सामने आया है।

ट्रक लेकर ड्राइवर फरारयह हादसा सोमवार रात 11:48 बजे का है। जीएन रोड की ओर से एक बोलेरो गाड़ी डाक घर चौराहे की ओर आ रही थी कि उसी समय बस स्टेशन की ओर से तेजी से एक ट्रक भी आ गया। बोलेरो जैसे ही बीच चौराहे पर पहुंचा, तब तक अनियंत्रित ट्रक ने उसे टक्कर मार दिया। जोरदार टक्कर से बोलेरो उछल कर करीब 10 मीटर दूर जा गिरी और ट्रक ड्राइवर मय वाहन मौके से फरार हो गया। इस भिड़ंत में बोलेरो के परखच्चे उड़ गए।

चांदा थाना क्षेत्र के रहने वाले बोलेरो सवार

टक्कर की तेज आवाज के चलते आसपास के लोग अपने-अपने घरों से बाहर निकल आए। लोगों ने मौके पर पहुंचकर राहत और बचाव कार्य शुरू करते हुए पुलिस को मामले की सूचना दी। बोलेरो में ड्राइवर समेत छह लोग सवार थे। मृतकों की शिनाख्त चांदा थाना क्षेत्र राजोपुर गांव निवासी जाहरा देवी और प्रतिमा पाल के रुप में हुई है। सीओ सिटी सतीश चंद्र शुक्ला ने बताया कि मामले में विधिक कार्रवाई की जा रही है। परिजनों को सूचित किया गया है। शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

Input – Bhaskar.com

Most Popular