Home लखनऊ Lucknow news- हादसे में एसएसबी जवान व भाजपा नेता की मौत

Lucknow news- हादसे में एसएसबी जवान व भाजपा नेता की मौत

लखनऊ। राजधानी में तीन थाना क्षेत्रों में हुए सड़क हादसे में एसएसबी जवान व भाजपा नेता समेत तीन की मौत हो गई।

प्रभारी निरीक्षक सरोजनीनगर आनंद कुमार शाही के मुताबिक, रायबरेली के पूरेलाऊ पाठक का पुरवा निवासी हरिकेश कुमार शर्मा (38) रविवार को अपने मित्र बुद्घिलाल शर्मा के साथ लखनऊ में विश्वकर्मा समाज की बैठक में शामिल होने आये थे। शाम को बाइक से साथी संग उन्नाव जा रहे थे। सैनिक स्कूल सरोजनीनगर के पास बेकाबू ट्रक ने टक्कर मार दी। हरिकेश को मृत घोषित कर दिया। वहीं बुद्घिलाल का इलाज चल रहा है। परिवारीजनों के मुताबिक, हरिकेश के पास से पुलिस ने नकदी, अंगूठी दी है लेकिन सोने की चेन गायब हैं। परिवारीजनों ने जांच की मांग की है। परिवारीजनों के मुताबिक, हरिकेश उन्नाव में भाजपा के महामंत्री केपद पर थे। वह दवा के थोक आपूर्ति का काम भी करते थे।

वहीं विकासनगर के टेढ़ी पुलिया चौराहे के पास रविवार रात को टैंपो पलट गया। हादसे में एसएसबी के चौथी बटालियन के जवान मो. आसिफ (35) की मौत हो गई। पुलिस के मुताबिक, आसिफ चंदौली के धानापुर का रहने वाले थे।

उधर, काकोरी में दुबग्गा का रहने वाला हनीफ (41) रविवार शाम मस्जिद में नमाज अदा करने के लिए गया था। वापस आते समय एक तेज रफ्तार कंटेनर ने दुबग्गा तिराहे के पास टक्कर मार दी। जिससे उसकी मौत हो गई।

Most Popular