Home लखनऊ Lucknow news - हादसे में गई जान: अज्ञात ट्रक ने गश्त कर...

Lucknow news – हादसे में गई जान: अज्ञात ट्रक ने गश्त कर रहे पुलिस कर्मी को मारी टक्कर; माैके पर हुई मौत, पुलिस कमिश्नर ने जताया दुख

मृतक इकबाल बहादुर – फाइल फोटो

पुलिस कमिश्नर डीके ठाकुर ने परिवार को सांत्वाना दीकाकोरी थाने के घुरघुरी चौकी पर तैनात थे इकबाल बहादुर

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में शनिवार को ट्रक की टक्कर से पुलिसकर्मी की मौत हो गई। मोहान रोड शिवरी गांव के पास यह हादसा हुआ। बाइक सवार इकबाल बहादुर सिंह अकेले बाइक से क्षेत्र में गश्त कर रहे थे। वह काकोरी थाने की घुरघुरी तालाब चौकी पर तैनात थे।

घटना की जानकारी पर पुलिस कमिश्नर डीके ठाकुर ने परिवार को सांत्वना दी और दीवान की हादसे में मौत पर शोक व्यक्त किया। जानकारी के अनुसार, मूलतः गोंडा जनपद निवासी सिपाही इकबाल बहादुर सिंह मोहान रोड स्थित घुरघुरी तालाब चौकी पर दीवान थे। शुक्रवार देर रात वह बाइक से क्षेत्र में गश्त कर रहे थें। इस बीच शिवरी गांव के पास पीछे से आए किसी वाहन ने उन्हें टक्कर मार दी। हादसे के बाद चालक गाड़ी लेकर मौके से भाग निकला।

राहगीरों की सूचना पर पहुंची पुलिस

राहगीरों की सूचना पर घुरघुरी तालाब चौकी के पुलिस कर्मी पहुंचे। वह इकबाल बहादुर को क्षेत्र स्थित अस्पताल लेकर पहुंचे। जहां, से हालात गंभीर देख उन्हें ट्रामा रेफर कर दिया गया। ट्रामा सेंटर लेकर पहुंचे तो वहां परीक्षण के बाद डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

सीसीटीवी कैमरे से अज्ञात ट्रक की जा रही तलाशपुलिस ने उनके परिजनों को घटना की जानकारी दी। इंस्पेक्टर काकोरी ने बताया कि घटनास्थल और मार्ग पर लगे सीसीटीवी कैमरे खंगाले जा रहे हैं। अभी यह नहीं पता हो सका है कि किस वाहन ने टक्कर मारी थी। अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। दीवान इकबाल बहुत ही कर्तव्यनिष्ठ और अच्छे इंसान थें। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

Input – Bhaskar.com

Most Popular