Home लखनऊ Lucknow news- हुक्का बार में पुराने विवाद को लेकर युवक को गोली...

Lucknow news- हुक्का बार में पुराने विवाद को लेकर युवक को गोली मारी

तालकटोरा थाना के पास चल रहे शीशा लाउंज हुक्का बार में रविवार रात पुराने विवाद को लेकर मार्कंडेय अवस्थी को गोली मार दी गई। गोली उसके पैर में लगी है। फायरिंग से हुक्का बार में भगदड़ व अफरा-तफरी मच गई। पुलिस ने घायल को अस्पताल में भर्ती कराया है। आरोपियों की तलाश की जा रही है।

एसीपी बाजारखाला अनूप कुमार ने बताया कि आलमबाग के गढ़ी कनौरा निवासी 22 वर्षीय मार्कंडेय अवस्थी की करीब एक महीने पहले गढ़ी कनौरा में जन्मदिन की पार्टी में राजाजीपुरम के अभय पांडेय और उसके भाई उत्कृष्ट से डीजे पर अपनी पंसद का गाना बजाने को लेकर झगड़ा हुआ था। रविवार रात शीशा लाउंज हुक्का बार में दोनों फिर आमने-सामने आ गए। आपस में झगड़ा व मारपीट होने लगी जिस पर आरोपियों ने मार्कंडेय पर फायर कर दिया। उसके पैर में गोली लगी है। गोली की आवाज से हुक्का बार में हड़कंप और चीख-पुकार मच गई। वहां मौजूद लोग भाग खड़े हुए।

मार्कंडेय के दोस्त कृष्णा के मुताबिक हमलावरों ने पिस्टल से पांच फायर किए थे। सूचना पाकर आई पुलिस वहां लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाल रही है। हुक्का बार पर प्रतिबंध के बावजूद शीशा लाउंज कैसे चल रहा था, इस पर पुलिस की भूमिका कठघरे में है। पुलिस का कहना है कि शीशा लाउंज में रेस्टोरेंट भी है।

Most Popular