HomeलखनऊLucknow news - CCTV कैमरे से पहचान के बाद हुई कार्रवाई: छात्रा...

Lucknow news – CCTV कैमरे से पहचान के बाद हुई कार्रवाई: छात्रा को गोली मारने वाले तीन आरोपी मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार, सरेआम बाजार में चलाई थी गोलियां

यूपी के मेरठ में एक छात्रा पर गोली चलाने वाले तीन आरोपियों को पुलिस ने मुठर्भेड़ के बाद पकड़ लिया। - Dainik Bhaskar

यूपी के मेरठ में एक छात्रा पर गोली चलाने वाले तीन आरोपियों को पुलिस ने मुठर्भेड़ के बाद पकड़ लिया।

उत्तर प्रदेश में मेरठ जिले के थाना ब्रहमपुरी पुलिस ने मुठभेड़ के बाद तीन बदमाशों को गिरफ्तार किया है। तीनों बदमाश पुलिस के साथ हुई मुठभेड़ में गोली लगने से घायल हुए। तीनों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। ये तीनों बदमाश वहीं है जिन्होंने माधवपुरम में सरेआम बाजार में गोली चलायी थी। ताबड़तोड़ चली गोली में एक छात्रा गोली लगने से गंभीर रूप से घायल हो गई थी। छात्रा का अभी भी इलाज चल रहा है।

जानकारी के अनुसार, पुलिस नूरनगर हाल्ट के पास चेकिंग अभियान चला रही थी। इसी दौरान एक बाइक पर सवार तीन अज्ञात युवक आते दिखायी दिए। पुलिस ने उन्हें रूकने का इशारा किया लेकिन बाइक सवार बदमाशों ने पुलिस कर्मियों पर गोली चलाते हुए भागने का प्रयास किया। जिस पर पुलिस कर्मियों ने भी आवश्यक कार्रवाई करते हुए जवाब में आत्मरक्षार्थ फायरिंग की।

गोली लगने से घायल हुए तीनों युवक

पुलिस की ओर से की गई फायरिंग में बाइक सवार तीनों युवक गोली लगने से घायल होकर गिर पड़े। पुलिस के अनुसार तीनों के पैर में गोली लगी है। पूछताछ में तीनों ने अपने नाम वेदान्त वर्मा, अनिकेत उर्फ शैंकी, अभय ठाकुर बताए। पुलिस का कहना है कि एक आरोपी सचिन सैनी अभी फरार है, जल्द ही उसे भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

एसपी सिटी विनीत भटनागर ने बताया कि तीन फरवरी की शाम सरेबाजार गोली चलाने की घटना में ये तीनों ही शामिल थे। इनकी पहचान सीसीटीवी कैमरे से की गई थी। जल्द ही फरार अभियुक्त सचिन को भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

खबरें और भी हैं…

Most Popular