HomeलखनऊLucknow news - STF को मिली कामयाबी: महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के नेता...

Lucknow news – STF को मिली कामयाबी: महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के नेता जमील शेख की हत्या का खुलासा, आरोपी शूटर इरफान लखनऊ से गिरफ्तार

महाराष्ट्र नव निर्माण सेना के नेता जमील अहमद शेख की हत्या के मुख्य हत्यारोपी शूटर इरफान को लखनऊ के विभूतिखण्ड इलाके से गिरफ्तार कर लिया है। - Dainik Bhaskar

महाराष्ट्र नव निर्माण सेना के नेता जमील अहमद शेख की हत्या के मुख्य हत्यारोपी शूटर इरफान को लखनऊ के विभूतिखण्ड इलाके से गिरफ्तार कर लिया है।

उत्तर प्रदेश में स्पेशल टास्क फोर्स (STF) ने महाराष्ट्र नव निर्माण सेना के नेता जमील अहमद शेख की हत्या के मुख्य हत्यारोपी शूटर इरफान को लखनऊ के विभूतिखण्ड इलाके से गिरफ्तार किया है। यूपी STF के साथ महाराष्ट्र क्राइम ब्रांच की यूनिट ने मिलकर ये गिरफ्तारी की है। गोरखपुर निवासी शूटर इरफान ने बीते 23 नवम्बर 2020 में अपने साथियों के संग मिलकर इस हत्याकांड को अंजाम दिया था।

कार्यवाहक एसएसपी एसटीएफ अनिल कुमार सिसौदिया ने बताया कि, जमील की हत्या एनसीपी नेता नजीबुल्लाह ने भाड़े पर कराई थी। जमील शेख की हत्या के लिए 10 लाख की सुपारी दी गई थी जिसमें 2 लाख रुपए एडवांस दिया गया था। जिसके पीछे कई एंगेल्स अभी भी तलाशे जा रहे हैं।

महाराष्ट्र में हुआ था काफी हंगामा

जमील अहमद की हत्या उस वक्त इरफान ने साथी ओसामा और शाहिद के साथ मिलकर की थी जब वो मस्जिद से निकलकर अपने घर के लिए जा रहा था। गिरफ्तार इरफान ने उसे गोली मारकर मौत की नींद सुला दिया था। हत्याकांड के बाद महाराष्ट्र में काफी हंगामा भी खड़ा हुआ था।

महाराष्ट्र पुलिस ने मामले में गोरखपुर के शाहिद को जब गिरफ्तार किया तो इरफान की जानकारी मिलने पर यूपी पुलिस से मदद मांगी। जिसके बाद आज शनिवार को जॉइंट ऑपरेशन में इरफान को गिरफ्तार किया गया। गिरफ्तारी के बाद महाराष्ट्र की क्राइम ब्रांच की टीम को इसे सौंप दिया गया है और वो इसे लेकर महाराष्ट्र के लिए रवाना हो गई है। इस हत्याकांड का सीसीटीवी भी सामने आया था।

खबरें और भी हैं…

Most Popular