HomeलखनऊLucknow news - UP के गोंडा में सिपाही ने आत्महत्या: कमरे में...

Lucknow news – UP के गोंडा में सिपाही ने आत्महत्या: कमरे में पंखे से लटका देखा तो साथियों ने पहुंचाया अस्पताल, डॉक्टर ने मृत घोषित किया

सिपाही आशीष कुमार की फाइल फोटो। - Dainik Bhaskar

सिपाही आशीष कुमार की फाइल फोटो।

उत्तर प्रदेश में गोंडा के देहात कोतवाली में तैनात सिपाही गुरुवार की देर रात पंखे से लटका मिला। मामले की जानकारी के बाद सिपाही के साथियों ने उसे उतारकर अस्पताल पहुंचाया जहां डॉक्टरों ने सिपाही को मृत घोषित कर दिया। पुलिस के मुताबिक प्रथम दृष्टया यह आत्महत्या प्रतीत हो रही है लेकिन मौत के सही कारणों का पता करने के लिए पोस्टमार्टम की जाएगी। घटना की सूचना सिपाही के परिजनों को घर को दी गई है। आगे इस संबंध में विधिक कार्रवाई की जाएगी।

जानकारी के अनुसार, सिपाही आशीष कुमार मल्ल पुत्र देवेंद्र कुमार मल्ल जिला मऊ थाना मधुबन ग्राम हतवा शंकर का रहने वाला था। घटना गुरुवार की रात्रि करीब एक बजे की है। सिपाही के शव को जिला अस्पताल के मर्चरी में रखवाया गया है।

वहीं इस मामले पर जिले के पुलिस अधीक्षक शैलेश कुमार पांडे ने बताया कि रात करीब 1 बजे थाना देहात कोतवाल से यह सूचना प्राप्त हुई कि थाने पर तैनात आशीष मल्ल का कांस्टेबल जिनका शरीर उनके कमरे में पंखे से लटकता पाया गया। तत्काल सिपाही के पंखे से लटक रहे शरीर को उतार अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित किया।

खबरें और भी हैं…

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular