HomeलखनऊLucknow news - UP में सारे नियम सिर्फ कमजोरों के लिए: अयोध्या...

Lucknow news – UP में सारे नियम सिर्फ कमजोरों के लिए: अयोध्या से BJP सांसद के बेटे की शादी में उड़ी कोरोना प्रोटोकॉल की धज्जियां, पूर्व IPS अमिताभ ठाकुर बोले- एक्शन हो

अयोध्या से भाजपा सांसद लल्लू सिंह के बेटे की बारात चंदौली गई थी।

दो गज की दूरी, मास्क है जरूरी… यह कोरोना से बचाव का सबसे बड़ा मूलमंत्र है। लेकिन उत्तर प्रदेश में माननीय इसे मानने को तैयार नहीं हैं। ऐसा ही एक नजारा अयोध्या से भाजपा सांसद लल्लू सिंह के बेटे की शादी में 7 मई को देखने को मिला। सरकार की गाइडलाइन है कि शादी समारोह या अन्य आयोजनों में 50 से ज्यादा लोगों को इकट्ठा नहीं करें। लेकिन यह सारे नियम सांसद लल्लू सिंह के यहां हवा में उड़ते नजर आए। न तो सोशल डिस्टेंसिंग का पालन किया गया न ही लोगों के चेहरे पर मास्क था। पूर्व IPS अमिताभ ठाकुर ने इस शादी का फोटो सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए कार्रवाई की मांग की है।

चंदौली गई थी बारातपूर्व IPS अमिताभ ठाकुर ने सोशल मीडिया पर लिखा, SP चंदौली के बंगले के 25 किलोमीटर दूर वाटिका भवन में भाजपा सांसद लल्लू सिंह के बेटे की शादी पूर्व MLA सैयद राजा मनोज सिंह के बेटी से की जा रही है। सारे कोविड-19 प्रोटोकॉल का उल्लंघन किया जा रहा है। क्या सारे नियम गरीब और असहाय लोगों के लिए ही हैं। यदि बस में हो तो कृपया संज्ञान लेकर कार्रवाई की जाए। उन्होंने चंदौली पुलिस, DGP, ADG वाराणसी को भी अपनी पोस्ट टैग की है।

विधायक सुरेंद्र सिंह ने अपना मास्क नीचे कर रखा है। वे जिस शख्स से बात कर रहे हैं, उसने भी मास्क नहीं लगाया है। उनके पास बैठे एक व्यक्ति को छोड़ दें तो किसी ने भी मास्क नहीं लगाया है।

विधायक सुरेंद्र सिंह ने अपना मास्क नीचे कर रखा है। वे जिस शख्स से बात कर रहे हैं, उसने भी मास्क नहीं लगाया है। उनके पास बैठे एक व्यक्ति को छोड़ दें तो किसी ने भी मास्क नहीं लगाया है।

पुण्य कमाने में सावधानी रखना भूले विधायकउधर, बलिया में बैरिया से BJP विधायक सुरेंद्र सिंह ने कोरोना गाइडलाइन की धज्जियां उड़ाई हैं। उन्होंने वैश्विक महामारी कोरोना के बीच खपड़िया बाबा के आश्रम पर 5 जोड़ी गरीब परिवार की कन्याओं की शादी करवाई। लेकिन इस पुण्य में वे इस बात का ध्यान रखना शायद भूल गए कि उन्हें मास्क भी लगाना चाहिए। साथ ही सोशल डिस्टेंसिंग का ख्याल रखना चाहिए था। बता दें कि सुरेंद्र सिंह का दो दिन पहले एक वीडियो सामने आया था, जिसमें गौमूत्र पीकर बता रहे थे कि इसके सेवन से कोरोना नहीं होता है।

खबरें और भी हैं…

Most Popular