Home लखनऊ Lucknow news - UP में हादसा: रामपुर में दो अलग-अलग दुर्घटनाओं में...

Lucknow news – UP में हादसा: रामपुर में दो अलग-अलग दुर्घटनाओं में 4 लोगों की मौत, एक घायल; परिजनों ने किया रोड जाम

यूपी के रामपुर में शुक्रवार को दो अलग-अलग हादसों में चार लोगों की मौत हो गई जबकि एक अन्य घायल हो गया।

जिले के मुरसैना और शहजाद नगर इलाके में हुई घटनाएंपुलिस ने पहली घटना में कैंटर के ड्राइवर को पकड़ लिया है

उत्तर प्रदेश के रामपुर जिले में तेज रफ्तार कैंटर ने बाइक सवारों को टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी की बाइक पर सवार तीनों की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने कैंटर को अपने कब्जे में कर आरोपी ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं दूसरी घटना में जिले के शहजाद नगर में एक अज्ञात वाहन ने बाइक सवार दम्पत्ति को जोरदार टक्कर मार दी जिसमें महिला की मौके पर ही मौत हो गई।

जानकारी के अनुसार, पहली घटना रामपुर स्वार मार्ग के मुरसैना की है। थाना अजीमनगर क्षेत्र के दिलपुरा निवासी वेद प्रकाश (24) वर्ष पुत्र रामचंद्र अपनी साढू की लड़की शिवानी (16) वर्ष व 14 वषीय शलोनी को अपनी बाइक पर बैठाकर थाना गंज क्षेत्र के गांव ताशका अपनी ससुराल जा रहा था जैसे ही उसकी बाइक मुरसैना चौकी के पास पहुंची तो स्वार की ओर से आ रहे तेज रफ्तार कंटेनर यू के 06 सी बी 4156 ने रौंद दिया जिससे मौके पर ही तीनों की मौत ही गई।

हादसे के बाद मौके पर भीड़ एकत्र हो गयी। पुलिस ने मृतकों का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भिजवाया है। वहीं पुलिस ने कंटैनर को अपने कब्जे में कर आरोपी ड्राइवर मनोज कुमार यादव पुत्र प्रेम सिंह निवासी नाजरपुर सोराजवाला थाना मूंडापांडा को हिरासत में लिया है। घटना से परिवार में कोहराम मचा है। , आक्रोशित परिजनों ने सारनाथ स्वार मार्ग जाम कर दिया जिसे पुलिस ने कार्रवाई का आश्वासन देकर खुलवाया

अज्ञात वाहन की टक्कर से पत्नी की मौत, पति घायलशहजाद नगर थाना क्षेत्र में घर जा रहे बाइक सवार दंपत्ति को एक अज्ञात वाहन ने जोरदार टक्कर मारी दी। जिससे महिला की मौके पर ही मौत हो गई।जबकि पति गंभीर रूप से घायल है। हादसे में घायल पति को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।उधर हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए ज़िला अस्पताल भेज दिया है।बाद में पुलिस ने महिला के पुत्र की तहरीर के आधार पर रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

घर वापस लौटते समय हुआ हादसा

केमरी थाना क्षेत्र के कोटरा गांव निवासी इकबाल अपनी पत्नी बब्बो के साथ किसी काम से रामपुर गया था। बाइक पर सवार होकर दोनों घर वापस जा रहे थे। इस दौरान शहजादनगर थाना क्षेत्र के मोमिनपुर गांव के पास एक भट्टे के सामने एक अज्ञात वाहन ने मोटरसाइकिल में टक्कर मार दी। जिससे दोनों सड़क पर ही गिर गए।हादसे में बब्बो की मौके पर ही मौत हो गई।जबकि इकबाल गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल की चीख पुकार सुनकर आसपास के लोग मौके पर एकत्र हो गए।इस बीच चालक वाहन लेकर मौके से फरार हो गया।

राहगीरों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी। सूचना मिलने के बाद पुलिस भी मौके पर पहुंच गई।राहगीरों ने हादसे में घायल इकबाल को 108 एम्बुलेंस से जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। पुलिस ने बब्बो के शव को कब्जे में लेकर जिला अस्पताल भेज दिया है।बाद में पुलिस ने शमशाद की तहरीर के आधार पर अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

Input – Bhaskar.com

Most Popular